होम > ज्ञान > सामग्री

घर कस्टम कोठरी बाजार विकास एकीकरण

Sep 11, 2015

कस्टम घर एकीकरण प्रवृत्तियों के रूप में, ब्रांड प्रतियोगिता रणनीति, ब्रांड एकीकरण, कस्टम कोठरी बढ़ती पक्ष चीन में तेजी की ताकत। बसंत और शरद ऋतु और युद्धरत राज्य अमेरिका युग द्वारा केन्द्र कस्टम कोठरी बाजार।

कस्टम कोठरी डिजाइन और सेवा की गुणवत्ता, एंटरप्राइज़ उत्पादन और प्रबंधन शक्तियों के लिए बहुत ही उच्च मानकों, अपनी व्यावसायिकता और सेवा, समर्थन केवल बड़े ब्रांडों ले जाने के लिए ताकत है। चीन में कस्टम कोठरी उद्योग के विकास से, एक उद्योग के विकास के एक पूरे के रूप में चीन के कस्टम कोठरी, पर महान दबाव करने के लिए कोई शक का समर्थन कई ब्रांड के कस्टम कोठरी बाजार समेकन रुझान सभी अधिक आवश्यक बनाने। सुधार और नवाचार, निरंतर अस्तित्व के लिए एक आवश्यक शर्त के रूप में अपने ब्रांड की स्थापना। कस्टम कोठरी ब्रांडों पर उद्योग में मौजूद है और कुछ मायनों में उद्यमों उन्नत दुनिया के साथ तालमेल रखना है, चीनी उद्यमों उच्च गुणवत्ता के कस्टम कोठरी गठन, अच्छी तरह से ज्ञात ब्रांडों-सोफिया कस्टम कोठरी जैसे उत्पादन करने में सक्षम किया गया है, इसकी अवधारणाओं अभिनव उत्पाद के लिए और उच्च गुणवत्ता सेवा बाजार नेतृत्व की स्थिति जीता है। ब्रांड के उत्पाद प्रकार है भी बेहद अमीर, वार्डरोब, दरवाजे, अध्ययन, लिविंग रूम, बेडरूम दरवाजे स्लाइडिंग श्रृंखला के साथ बेहद लोकप्रिय उत्पादों के बाजार पर है।