होम > समाचार > सामग्री

चीन कोठरी उद्योग विकास की प्रवृत्ति

Sep 11, 2015

अलमारी उद्योग के भीतर विशेषज्ञों के अनुसार विश्लेषण लगता है कि, वर्तमान में चीन अलमारी उद्योग भी कोई गठित कुलीन वर्गों के खिलाफ प्रतियोगिता पैटर्न हालांकि, प्रथम श्रेणी रेजिमेंट भी है के निर्माण में, लेकिन यह भी जैसे भी हैं चीनी मिट्टी, और बाथरूम, उपखंड घर उद्योग, ब्रांड ब्रांड प्रतियोगिता मंच में प्रवेश किया, कुछ है पैमाने पर सोफिया फैशन अलमारी में ब्रांड के रूप में अलमारी उद्यम की ताकत है और चैनल निर्माण पहलुओं इनपुट है प्रयासों का काफी बड़ा , ब्रांड छवि एकीकृत और निर्माण, और भाडे के प्रवक्ता, और बड़े पैमाने पर डाल विज्ञापन, और टर्मिनल की दुकान के उन्नयन, और शुरू की गई डिजिटल विपणन, प्रदर्शन काफी सक्रिय है।

विकास की एक महत्वपूर्ण अवधि में कस्टम कोठरी कंपनी खोजने के लिए और अपने स्वयं के, अपने ही विकास के पथ के लिए सेट अप करने के लिए, प्रतियोगिता बहुत तेजी से विकास, शक्ति एवं परिपक्वता ब्रांड प्रतिस्पर्धा लाभ के मंच से लेने के लिए निर्माण की अवधि में बढ़ी होने बनाए रखने के लिए महत्वपूर्ण है। रणनीतिक का संयोजन शामिल है प्रतियोगिता, प्रतियोगिता, प्रतियोगिता, सेवाओं, प्रतियोगिता, संस्कृति, प्रतियोगिता, प्रतिस्पर्धी भेदभाव, और इतने पर, प्रतियोगिता के बारे में सोच के लायक हैं, लेकिन कार्यकारी स्तर, से उत्पाद, चैनल, सेवाओं, की बात आती है जब टर्मिनलों और अन्य क्षेत्रों में सावधान व्यवस्था आकृति की प्रतिस्पर्धा क्षमता को बढ़ावा देने और विपणन लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए, की जरूरत है।