होम > समाचार > सामग्री

बाजार विकास के परिप्रेक्ष्य A पूरी अलमारी

Sep 11, 2015

विशेषज्ञों के अनुसार, यह एक पूरे के रूप में एक कोठरी उद्योग विकास के अवसर है। ब्रांडों के मामले में प्रमुख है, नहीं है उपभोक्ताओं को अक्सर केवल उत्पाद शैली पर खड़ा करने के लिए उत्पाद है, जो ब्रांड उत्पाद भेदभाव की आवश्यकता है की निहित आवश्यकताओं की उपेक्षा, सेवा में सुधार, ब्रांड जागरूकता और प्रतिष्ठा में वृद्धि, देखो।

विकास, बाजार व्यवस्था अराजकता की प्रारंभिक अवस्था

उद्योग अपने शैशव अवस्था, प्रवेश, के लिए कम बाधाओं में अभी भी है, क्योंकि वहाँ कोई संबंधित राष्ट्रीय मानकों के स्थान पर, अपेक्षाकृत मानक डिजाइन सेवाओं, उत्पाद विविधता, बाजार भ्रम की एक संख्या में है। डिजाइन, स्थापना, सेवा, और इतने पर, पेशेवर समर्थन के, इस प्रतिभा की बहुत कमी की जरूरत है। उद्योग जो उद्योग के विकास की टोंटी बन गया है की एक बड़ी संख्या गैर पेशेवर उत्पादों और कार्मिक, के साथ भरा है।

अंदरूनी, 2002, के बाद से पूरी अलमारी के अनुसार झेंग्झौ, सबसे पहले अच्छा और सोफिया और अन्य ब्रांडों में बाजार पर दिखाई दिया। लेकिन, मांग में वृद्धि हुई, ऊपर popping ब्रांडों पूरी अलमारी के साथ जागरूकता उच्च हो जाता है। इस बीच, कई अलमारियाँ भी औद्योगिक श्रृंखला का विस्तार एक पूरे अलमारी कस्टम सेवाओं का शुभारंभ किया। वर्तमान कस्टम कोठरी सिर्फ बाजार के विकास के प्रारंभिक चरण में प्रवेश किया है, सरदारों और डाकू समूहों, के रूप में एक बहुत कुछ बच्चा माना जा सकता है।