होम > समाचार > सामग्री

अलमारी उद्योग प्रतिस्पर्धा द्वारा "ब्रांड" परिवर्तन करने के लिए "मूल्य"

Sep 11, 2015

के लिए बड़ा अलमारी उद्यमों ब्रांड छवि, बड़ा और मजबूत ब्रांड आकार देने पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए। क्योंकि कारोबार है कि केवल सिंगल से पहले, आम तौर पर कर रहे हैं और सजावट कंपनियों, सीधे कनेक्टेड एकल, शायद ही कभी उनके एजेंटों, फ्रेंचाइजी के साथ बाजार में देखा। यदि आप चाहते हैं एक बेहतर एक खुदरा एकल के रूप में डबल्स, भी ध्यान केंद्रित करना चाहिए उपभोक्ताओं की व्यक्तिगत आवश्यकताओं, छवि संग्रह सेटिंग्स, सेवा, ब्रांडिंग और अन्य पहलुओं, उसके उपभोक्ता ब्रांड पहचान के प्रत्येक चरण पर।

विकास के 10 से अधिक वर्षों के बाद, '"ब्रांड में परिवर्तन करने के लिए" प्रतियोगिता द्वारा' चीन कोठरी उद्योग अनुभव है। वर्तमान में, कुछ अलमारी उद्यमों में प्रमुख अधिक सेवा-उन्मुख - शुरू हुआ व्यावसायिक और मानवीय।

ब्रांड सोफिया घर कस्टम कोठरी के संस्थापक, एक प्रिंसिपल उस अलमारी है कस्टम का मानना है कि उत्पादों दैनिक उजागर कर रहे हैं उपभोक्ताओं के पाठ्यक्रम में अलमारी घरेलू उत्पादों के लिए, चुनते हैं, तो चिंता के उत्पादों बहुत उच्च है। प्रारंभिक माप से, उत्पाद डिजाइन, स्थापना और रखरखाव के लिए अगले एकल देर से विनिर्माण, अलमारी की संपूर्ण प्रक्रिया के दौरान सेवा की खरीद। सेवाओं की ओर से ग्राहकों, ब्रांड की अखंडता और शक्ति का प्रतिनिधित्व करने के लिए है ब्रांड प्रतिबद्धता। इसलिए, सोफिया एंटरप्राइज़ हमेशा सेवा की गुणवत्ता, करने के लिए महान महत्व ध्यान करने के लिए उपयोगकर्ता अनुभव देती है।